आजाद समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव सह भावी विधानसभा प्रत्याशी सिराज खान ने उंटारी रोड प्रखंड का किया दौरा |During the field visit, he listened to the problems of the people and gave assurance of solution

Dhananjay Tiwari
By -
0

पलामू।
आजाद समाज पार्टी के  प्रदेश महासचिव  सह विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी सिराज खान ने उंटारी रोड प्रखंड के विभिन्न गांव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने प्रखंड क्षेत्र के डेवडर ,बंजारी सहित कई गांवों का दौरा किया।  इस दौरान उन्होंने लोगों से मिलकर उनकी जनसमस्याओं को सुना साथ ही समस्याओं को समाधान करने का आश्वासन दिया। मौके पर सिराज खान ने कहा कि उंटारी रोड प्रखंड का विभिन्न गांव विकास से काफी दूर है। जिसके कारण यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जिसके कारण यहां के लोग मूलभूत समस्याओं से लगातार जूझ रहे हैं।उन्होंने कहा कि उंटारी रोड प्रखंड में ना तो समुचित रूप से सड़क का निर्माण किया गया है और ना ही पेयजल की व्यवस्था की गई है।जिसके कारण यहां के लोगों को आवागमन करने में परेशानी होती है। वही पेयजल समस्या होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सिराज खान ने कहा कि आजाद समाज पार्टी सभी लोगों की पार्टी है।इस पार्टी में हरेक धर्म व मजहब के मानने वाले लोगों का पूरा ख्याल रखा जाता है। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी विश्रामपुर विधान सभा क्षेत्र का समुचित विकास कर सकता है। 
उन्होंने कहा कि अभी तक जनप्रतिनिधियों के द्वारा उंटारी रोड प्रखंड के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया गया है। लेकिन उंटारी रोड प्रखंड के लोग अब किसी के झांसे में नहीं आने वाले हैं। उंटारी रोड प्रखंड के लोग आजाद समाज पार्टी को सपोर्ट करने को लेकर पूरी तरह मन बना चुके है आने वाले विधान सभा चुनाव में आजाद समाज पार्टी यहां परचम लहराने का काम करेगी। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल राम, भीम आर्मी जिला उपाध्यक्ष राहुल रंजन, संगठन सचिव प्रवीण कुमार, युवा अध्यक्ष सलमान ख़ान सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)