Prime Minister Modi public meeting in Palamu: कांग्रेस ने इंडिया से पाकिस्तान को लव लेटर भेजते थे, ये नया भारत है घर मे घुस के मारता है : पीएम, मोदी

Dhananjay Tiwari
By -
0

प्रतिनिधि, पलामू :
डालटनगंज के चियांकी हवाई अड्डा पहुँचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी । लोक सभा चुनाव को लेकर पहुँचे डालटनगंज । जनसभा को किये सम्बोधित । भाजपा प्रत्याशी विष्णुदयाल राम के पक्ष में वोट करने की अपील किये । जनसभा के दौरान मंत्री अमर बाउरी, डालटनगंज विधायक आलोक चौरसिया , छतरपुर विधायक पुष्पा देवी, पांकी विधायक शशि भूषण मेहता , विश्रामपुर विधायक राम चन्द्र चंद्रवंशी,हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह , भवनाथपुर विधायक भानू प्रताप शाही , नगर निगम की प्रथम मेयर अरुणा शंकर,भाजपा नेता विनोद सिंह,जिला अध्यक्ष अमित तिवारी,प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह ,प्रथम डिप्टी मेयर मंगल सिंह, भाजपा महिला प्रवक्ता लवली गुप्ता,प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष रूपा सिंह समेत भाजपा के कई नेता कार्यकर्ताओं समेत लाखो की संख्या में जनता रहे मौजूद। वही पलामू सांसद विष्णुदयाल राम,विधायक आलोक चौरसिया, विधायक भानू प्रताप साही, विधायक विधायक पुष्पा देवी , प्रथम मेयर अरुणा शंकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में हमारी जनता ने वोट कर कांग्रेस की सरकार को हटाई और बीजेपी की सरकार बनाई और फिर 2019 में बीजेपी की सरकार बनाई इस बार भी वोट कर फिर से बीजेपी की सरकार बनाइये ।
आपकी एक वोट से 500 साल ने अधूरी पड़ी अयोध्या की राम मंदिर आज पूरी हो गई । कश्मीर से 370 को आपकी एक वोट ने हटाने का काम किया ।
आपकी एक वोट ने इस नक्सलवाद और आतंकवाद को हटा दिया । कांग्रेस ने इंडिया से पाकिस्तान को लव लेटर भेजते थे।
साथ ही कहा ये नया भारत है घर मे घुस के मारता है । सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये पाकिस्तान में घुस कर हमने अंजाम दिया । आज पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है बचाव बचाव कर रहा है । इसलिए मजबूत भारत अब मजबूत सरकार चाहता है मजबूत भारत मतलब मोदी सरकार।
क्योंकि हमारी 25 वर्ष के कार्यकाल में आज तक मेरे ऊपर एक रुपये गबन करने का आरोप नही लगा । कांग्रेस , JMM और राजद की सरकार ने सिर्फ धन अर्जित करने में लगे हुए है लेकिन मोदी के पास अपना कुछ नही है । साथ ही मोदी ने कहा कि लोग पलामू जिला को नक्सल और पिछड़ा ज़िला कहते थे लेकिन अब ये ज़िला पिछड़ा नही है और हमने होनहार कई अधिकारियो को पलामू में जिला का कमान संभालने को लेकर भेजा है । वही कहा कि हमारी अगर तीसरी बार सरकार हमारी बनती है अपनी तीसरी कार्यकाल के दौरान 2025 में भगवान बिरसा मुंडा की 150 वीं जयंती धूम धाम से मनाईं जाएगी जिसे पूरा देश देखेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)