Bollywood News: सलमान खान को मारने के लिए दी गई थी लाखो की सुपारी, रिपोर्ट से जुड़ी कई मामला आया सामने...

Chandan kumar
By -
0
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर हैं। अब भई बात इंडस्ट्री के 'भाईजान' की है, तो चर्चा होना भी लाजिमी है। इस बीच अब सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है।
जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए शूटर्स ने मोटी रकम ली थी।

आरोपियों ने पहले ही लिया था एडवांस

दरअसल, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स और पुलिस सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि सागर पाल और विक्की गुप्ता ने कथित तौर पर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए चार लाख रुपये की पेशकश की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में कहा गया कि इसमें से एक लाख रुपये आरोपियों को एडवांस में दे दिया गया था। वहीं, बाकी बचे रुपये काम पूरा होने के बाद देने की बात सामने आई है।
गुजरात के कच्छ से पकड़े गए शूटर्स

बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर सुबह फायरिंग का मामला सामने आया था। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेजी से शुरू की और गुजरात से दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया। इसके बाद उन्हें एअर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई लाया गया। बताते चलें कि आरोपियों ने एक्टर के घर पर फायरिंग करने से पहले गैलेक्सी की रेकी की थी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी फायरिंग की जिम्मेदारी

हालांकि इस फायरिंग के बाद इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि सलमान की सुरक्षा को लेकर प्रदेश की सरकार भी सख्त है। वहीं, इलाके के सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। सलमान के घर के बाहर पुलिस का पहरा है। बता दें कि जबसे ये घटना हुई है तबसे ही सलमान के फैंस उनके लिए चिंता कर रहे हैं और टेंशन में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)