डालटनगंज सदर थाना परिसर में रामनवमी, ईद और सरहुल पूजा को लेकर की गई शांति समिति की बैठक

Dhananjay Tiwari
By -
0


प्रतिनिधि, पलामू :
डालटनगंज सदर थाना में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने किया।वही बैठक में उपस्थित सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश राम, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी सौरभ पांडे, एससी एसटी प्रभारी एस आई दुर्ग विजय ठाकुर, मनोज मुंडा ए एस आई, आनंद कुमार सिंह समद, पूर्व जिला परिषद अर्जुन सिंह,  बीस सूत्री सदस्य प्रेम प्रकाश ठाकुर, जनरल अध्यक्ष रामनवमी पूजा सुआ कौड़िया टाइगर कुमार, परवेज अख्तर पंचायत समिति सदस्य अजीत सिंह सुरेंद्र प्रसाद साव शिक्षक रवींद्र सिंह विधायक प्रतिनिधि हृदय सिंह समाजसेवी उपाध्याय सिंह उपस्थित थे।

इस बैठक में तीनों त्योहारों को देखते हुए कई तरह के निर्णय लिया गया। जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप पर पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगी, ईद के दौरान मस्जिद में सही तरीके से नमाज पढ़ने का भी निर्णय लिया गया। सरहुल को देखते हुए जो जुलूस निकलेंगे और नियम अनुसार निकालेंगे ।सदर थाना क्षेत्र में पर्व के दौरान मजिस्ट्रेट पुलिस का तैनाती जगह-जगह पर की जाएगी। इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश राम ने बताया कि तीनों पर्व को देखते हुए सरकार द्वारा गाइडलाइंस मिला हुआ है कि पर्व में किसी भी तरह का अनहोनी ना हो, इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सदर ने बताया कि तीनों पर्व के देखते हुए प्रशासन का सही निर्णय है फ्लैग मार्च।

चौक चौराहा पर पुलिस का इंतजाम किया जाएगा।इस मौके पर सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने बताया कि रामनवमी पर्व के दौरान डीजे पर अश्लील गाना नहीं बजाये और फेसबुक में व्हाट्सएप और ट्विटर पर किसी भी गलत तरह का पोस्ट ना करें और उन्होंने यह भी कहा कि सदर थाना क्षेत्र में रात में गस्ती कर चौक चौराहा पर पुलिस की नजर रहेगी। इस मौके पर जरू निशा यदुवंशी सिंह अनिल विश्वकर्मा संतोष प्रसाद साव छोटू विश्वकर्मा अक्षय सिंह मुकेश पांडे उर्फ बुलबुल पांडे उप प्रमुख शीतल सिंह जोड़ पंचायत के मुखिया पति नरेंद्र मेहता पूर्व मुखिया विनय पांडे विनय सर मेहता उषा देवी भी शामिल थे।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)