Palamu Loksabha Election: प्रधानमंत्री जी पलामू में स्वागत है बताने का काम करें मंडल कहां है? कनहर कहां है? चिरमिरी का क्या हुआ? : बिट्टू पाठक

Dhananjay Tiwari
By -
0

पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक ने भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके पलामु आगमन पर जनहित से जुड़ा निम्नलिखित 11 सवाल जो लगातार जनता के जेहन में होता हैं सवालों को जनता की ओर से पुछा जा रहा है।

देश के प्रधानमंत्री सवालों का जवाब देने का कष्ट करें:-

(1) जनवरी 2019 में आपके द्वारा मंडल डैम का शिलान्यास किया गया था।शिलान्यास के पांच वर्ष के बाद भी मंडल डैम का कार्य शुरू नहीं हुआ।मंडल डैम के नाम पर पलामु प्रमंडल की जनता को आपके द्वारा झुठा शिलान्यास करके क्यों गुमराह किया गया तथा मंडल डैम का कार्य कब प्रारंभ होगा?

(2) आपका हीं वादा किसानों का आय दुगुना करूँगा।अपने दस साल के कार्यकाल में बतौर प्रधानमंत्री आपने किसानों की आय दुगुना करने के लिए क्या किया?

(3) सौ दिन में काला धन वापस लाऊंगा।अपने वादा को पुरा करने के लिए बतौर प्रधानमंत्री आपने दस सालों में काला धन वापस लाने के लिए क्या प्रयास किया?

(4) देश के प्रत्येक व्यक्ति के खाते में पन्द्रह लाख देने के लिए आपने अभी तक क्या किया?

(5) दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने के लिए बतौर प्रधानमंत्री आपने पिछले दस सालों में क्या किया?

(6) रसोई गैस का दाम चार सौ से बढ़कर एक हजार हो गया।रसोई गैस का दाम कम कब होगा?

7) आपने कहा था कि आपका कार्यकाल में महिला सुरक्षित महसूस करेगी लेकिन मणिपुर एवं उत्तर प्रदेश के घटना जो हुआ उसमें अभी तक आपने जवाब क्यों नहीं दिया?

8) आपके 10 वर्ष के कार्यकाल में मध्यम परिवार और गरीब हुआ महंगाई का मार मध्यम वर्ग को झेलना पड़ा लेकिन आपने कहा था कि महंगाई हम काम करेंगे अभी तक महंगाई कम क्यों नहीं हुआ?

9) नोटबंदी करके अर्थव्यवस्था चौपट करने का काम आपने किया और तो और अगर आपका निर्णय सही था 2000 का नोट लाने का तो फिर क्यों अपने 2000 का नोट बंद किया?

10) कोरोना  में मरे मजदूरों और किसान आंदोलन में मरे किसानों को इंसाफ कब मिलेगा।

(11) पुरे देश के भ्रष्टाचार एवं घोटालों के आरोपी नेताओं को भाजपा में शामिल कराकर तथा इलेक्टोरल बांड के माध्यम से आठ हजार करोड़ चंदा वसूली करके आपने खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया।आपका वादा भ्रष्टाचार जड़ से खत्म करूँगा। कहते थे कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा अब बस कीजिए प्रधानमंत्री लोगों को गुमराह करने का बहुत हुई आपके झूठ वादे का अब जनता जान चुकी है और जनता पहचान चुकी है कि आपकी गारंटी का मतलब होता है जुमला बज 2024 में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है जनता जनार्दन ने ठाना है कि अब की बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनाना है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)