विष्णु दयाल राम की जीत 400 पार है मजबूत का नारा के साथ अपने विधानसभा अंतर्गत गली-गली में 24 तारीख को नामांकन के लिए डालटनगंज आने का दिया निमंत्रण : विधायक, आलोक चौरसिया

Dhananjay Tiwari
By -
0

प्रतिनिधि, पलामू :
अबकी बार 400 पार का नारा के साथ लोकसभा क्षेत्र पलामू के भाजपा प्रत्याशी श्री विष्णु दयाल राम के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र डाल्टनगंज-भंडारिया विधानसभा अंतर्गत ग्राम मझींगावा ,पूर्णमझिगावा ,कटुअल ,तेनला, कोसियारा,लिधकी,मैरा,लोकया ,पतरिया ,नरसिहपुरपथरा  आदि अनेकों गांव में जाकर उन्हें कल यानी 24 अप्रैल 2024 को डाल्टनगंज भारी से भारी संख्या में उपस्थित होकर श्री विष्णु दयाल राम के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के हाथों को मजबूत करने में कोई कोर कसर न छोड़ने को कहा।
श्री आलोक चौरसिया ने कहा कि एक तरफ विपक्ष सभी एकजुट होकर सत्ता के खिलाफ षड्यंत्र करने पर आमादा है और आरोप की झड़ी लगा रहे हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा की सरकार जनहित जनहितैषी और आम अवाम के लिए सुलभ सुविधाओं की व्यवस्थाओं में अपना तन मन क्रम वचन से लगी हुई है जिसका जीता जागता उदाहरण हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी है।
पलामू से भाजपा के दो बार सांसद वर्तमान भाजपा लोकसभा पलामू के प्रत्याशी श्री विष्णु दयाल राम इन 10 सालों में जनहित के लिए जन समस्याओं के लिए मुखर होकर खड़े हैं इस बार फिर उन्हें दिल्ली पहुंचा कर 400 पार के नारा को पूरा करें।
डालटनगंज भंडारिया विधानसभा के भाजपा के विधायक श्री आलोक चौरसिया ने गांव गांव जाकर के भाजपा के अलख को जगाने का काम किया है। अपने विधानसभा क्षेत्र के अलावा पूरे पलामू लोकसभा क्षेत्र वासियों से अपील किया है कि वह भारी से भारी संख्या में कल दिनांक 24 अप्रैल 2024 को डाल्टनगंज में श्री विष्णु दयाल राम के नामांकन में उपस्थित होकर इस नामांकन को ऐतिहासिक बनाएं। मौक़े पर उपस्थित ज़िला पार्षद रामलव चौरसिया, पूर्व ज़िला पार्षद संटू चौरसिया, भीष्म चौरसिया, अशेष प्रसाद, रामकरेश प्रसाद, रामकृष्ण प्रसाद, विनोद चौरसिया, अशोक चौरसिया, दिलीप प्रसाद, सोशल मीडिया प्रभारी पथरा मंडल भानु, गोपाल प्रसाद, नागेन्द प्रसाद, उदय चौरसिया उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)