हमीदगंज निवासी विजय कुमार बने झारखण्ड क्रांति मंच के केन्द्रीय महासचिव सह मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के प्रभारी

प्रतिनिधि, धनंजय तिवारी

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर : झारखण्ड क्रांति मंच के संस्थापक सह केन्द्रीय अध्यक्ष शत्रुघ्न कुमार शत्रु ने आज मेदिनीनगर में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि हमीदगंज निवासी श्री विजय कुमार को झारखण्ड क्रांति मंच के केन्द्रीय कमिटी का महासचिव सह मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र का प्रभारी मनोनीत किया गया है।
जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा है कि लम्बे समय से अम्बेडकरवादी आन्दोलन से जुड़े विजय कुमार जी का जीवन गरीब-गुरबों व शोषित समाज के लिए समर्पित रहा है।
ज्ञातव्य है कि आज मेदिनीनगर में नियुक्ति पत्र सौंपते हुए जेकेएम के केन्द्रीय अध्यक्ष शत्रुघ्न कुमार शत्रु ने आशा प्रकट करते हुए कहा है कि श्री विजय कुमार के केन्द्रीय महासचिव बनने से झारखण्ड क्रांति मंच का नगर निगम क्षेत्र में जमीनीस्तर पर विस्तार होगा,इस बार के निगम चुनाव में मंच की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।
इस अवसर पर मंच के केन्द्रीय उपाध्यक्ष श्री रामनरेश राम, केन्द्रीय संयुक्त सचिव श्रीयुगल किशोर राम पलामू जिलाध्यक्ष विजय राम, महासचिव मो०यासीन अंसारी, विनोद राम,कृष्णा बैठा आदि ने श्री विजय कुमार के मनोनयन पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया है।

Leave a Reply