जप्त हाईवा पर नियमानुसार होगी कार्रवाई : डीएमओ |Illegal business will not be allowed in the area : C O

Dhananjay Tiwari
By -
0

पलामू।
अवैध खनन भंडारण एवं परिवहन के रोकथाम को लेकर उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश के आलोक में नौडीहा बाजार क्षेत्र में अंचलाधिकारी सुश्री शुभम बेला टोपनो के नेतृत्व में मंगलवार की रात्रि 8 बजे अवैध पत्थर ले जाते तीन हाईवा को जप्त किया गया एवं कार्रवाई को लेकर जिला खनन पदाधिकारी आनंद कुमार को इसकी सूचना दी गयी। इसके बाद डीएमओ आनंद कुमार के द्वारा जांच उपरांत जप्त हाईवे पर नियम संगत कार्रवाई की बात कही गयी।

ऐसे हुई कार्रवाई

अंचलाधिकारी सुश्री शुभम बेला टोपनो मंगलवार रात्रि 8:00 बजे  निरीक्षण के क्रम में महुराव नौडिहा बाजार में तीन हाईवा को देखा जिसे रोका गया तो उसमें पत्थर लोड था, वाहन चालक से कागजात की मांग की गई तो चालक द्वारा किसी प्रकार का कोई चालान एवं कागजात नहीं दिखाया गया इसके उपरांत तीनों हाईवा को जप्त कर लिया गया एवं इसकी सूचना खनन विभाग को दी गयी।

इन हाईवे को किया गया जप्त

(1) JH03AH0683
(2) JH03AP4361
(3) JH03AH7231


अंचल में नहीं होने दिया जाएगा अवैध कारोबार : सीओ

अंचलाधिकारी शुभम बेला टोपनो ने कहा है कि अंचल में किसी भी कीमत में अवैध खनन,परिवहन या भंडारण नहीं होने दिया जाएगा, इसको लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।उन्होंने कहा कि अंचल क्षेत्र में कहीं भी अवैध खनन भंडारण या परिवहन हो रहा है तो इसकी सूचना तत्काल दें अवैध कारोबारी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)