Janata Darbar organized: डीसी कार्यालय में हुआ जनता दरबार का आयोजन, डीसी ने एक-एक कर सुनी आमजनों की समस्याएं

Dhananjay Tiwari
By -
0

पलामू।
उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी श्री शशि रंजन ने अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में जनता दरबार लगाकर आमजनों की समस्याएं सुनी। जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं गांवों से आये फरियादियों ने उपायुक्त के समक्ष उपस्थित होकर अपनी समस्याएं रखी। साथ ही अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन उपायुक्त को समर्पित किया। उपायुक्त ने आवेदकों से उनकी पूरी बातें सुनी और आवेदनों को संबंधित विभागों में स्थानांतरित कर संबंधित पदाधिकारियों को आमजनों की समस्याओं की प्राथमिकता को तय करते हुए 15 दिनों के भीतर निष्पादन करने एवं उससे संबंधित प्रतिवेदन जनशिकायत कोषांग में समर्पित करने का निर्देश दिया। 

जनता दरबार में नीलाम्बर पिताम्बरपुर से आयी आशा देवी ने डीसी के सामने जमीन सम्बंधित मामलों को लेकर अपना आवेदन प्रस्तुत कर न्यायोचित कार्रवाई की मांग की।
वहीं नावाबाजर से आये प्रयाग पाण्डेय ने अपने आवेदन के माध्यम से अपनी जमीन का जिला स्तरीय अमीन से भूमि मापी करने के संबंध में उपायुक्त से अनुरोध किया। 
नौडीहा पंचायत से आयी रिमझीम कुमारी ने उपायुक्त को अपने आवेदन के जरिये आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर बहाली में अनिमत्ता को लेकर शिकायत की।
वहीं पाटन से आये प्रमोद पासवान ने अपने ग्राम बड़की पाल्हे में चापाकल लगाने संबंधित शिकायत उपायुक्त से की।

जनता दरबार में इसके अलावा विद्युत समस्या, अंचल अमीन द्वारा भूमि सीमांकन, मूलभूत सुविधा, पानी की सुविधा मुहैया कराने समेत अन्य आवेदन आये, जिन्हें उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसारित करते हुए जल्द से जल्द निष्पादित करने का निर्देश दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)