celebrate second anniversary: वरदान चैरिटेबल ट्रस्ट ने सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण करके मनाई अपनी दूसरी वर्षगांठ

Dhananjay Tiwari
By -
0


✍️धनंजय तिवारी

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर: सालों भर विभिन्न सामाजिक मुद्दों को लेकर सक्रिय रहने वाली संस्था वरदान चैरिटेबल ट्रस्ट ने कल (2 जून) अपनी संस्था की दूसरी वर्षगांठ सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच रोटी, पूरी ,सब्जी ,सलाद एवं अचार बांटकर मनाया। भोजन प्राप्त करने वाले ज्यादातर लोग बुजुर्ग एवं दिव्यांग थे ,जिनके लिए काम करके दो जून की रोटी जुटा पाना बहुत मुश्किल है।ऐसे लोगों के बीच यह संस्था हमेशा भोजन, कपड़े और ठंड में कंबल एवं गर्म कपड़े का वितरण करती रहती है।संस्था के लोग अपना,अपने बच्चों का जन्मदिन, अभिभावकों की पुण्यतिथि और शादी की सालगिरह भी इन लोगों को भोजन एवं मिठाईयां देकर मनाते हैं।संस्था की सचिव शर्मिला वर्मा ने कहा कि ' ये लोग परिवार के सदस्य की तरह हमारे बन चुके हैं ,इसलिए हम सब अपनी खुशियां इनके बीच ही बांटते हैं।
भोजन वितरण अभियान में मुख्य रूप से आशुतोष सिंह, ज्योति अग्रवाल, संध्या अग्रवाल, शुभम बिहारी,लक्ष्य श्रेष्ठ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संस्था के सदस्यों ने इस अवसर पर कपड़ों का वितरण भी किया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)