BJP Office Inaugurated: डालटनगंज-भंडरिया विधानसभा अंतर्गत चैनपुर प्रखंड के नरसिंहपुर पथरा में भाजपा कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Dhananjay Tiwari
By -
0

देश में लोकसभा चुनाव का महापर्व चल रहा है हर तरफ अलग-अलग प्रत्याशियों की चर्चा है परंतु देश के प्रधानमंत्री के रूप में फिर से नरेंद्र मोदी की चर्चा घर-घर में है।
हाल में ही प्रधानमंत्री का तूफानी दौरा पलामू में हवाई अड्डे के पास हुआ जहां प्रधानमंत्री के द्वारा देश में विपक्ष की काली करतूत के बारे में बताया गया, साथ ही प्रधानमंत्री के द्वारा वर्तमान में एनडीए सरकार के द्वारा जनहित जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया गया, पलामू से एनडीए के प्रत्याशी के तौर पर भाजपा के पूर्व सांसद को फिर से तीसरी बार टिकट दे कर पलामू लोकसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बनाया गया है। इस लोकसभा चुनाव में लगातार धुआंधार कार्यक्रम का संबंध निर्धारित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री का आगमन के बाद भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। जिसको लेकर के नरसिहपुर पथरा में भारतीय जानता पार्टी का कार्यालय का उद्घाटन विधायक आलोक चौरसिया के कर्कमलों द्वारा उद्घाटन किया गया। मौके पर ज़िला पार्षद रामलव चौरसिया, पूर्व ज़िला पार्षद संटू चौरसिया, भीष्म चौरसिया, मण्डल अध्यक्ष सिकंदर चौधरी, प्रेम लाल चौधरी, अशेष प्रसाद, राघवेंद्र तिवारी, रामकरेश प्रसाद, अमरेन्द्र चौरसिया आदि भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)