Cricket 🏏: हार्दिक पांड्या पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानें क्यों लगा इतने जुर्माना....

Chandan kumar
By -
0



पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

बीसीसीआई ने एक बयान में इसकी पुष्टि की है। जिसमें बताया गया है कि इस सीजन में टीम मुंबई की यह पहली गलती थी, इसलिए आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार सबसे न्यूनतम दंड दिया गया है।

बात अगर मैच की करें तो 193 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए आशुतोष शर्मा ने 25 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और मुंबई ने 9 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया।

एमआई वर्तमान में सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।
____________________________________


चोट लगने की वजह से डेवोन कॉनवे TATA IPL 2024 से हुए बाहर, उनकी जगह…


न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चोट के कारण टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से बाहर हो गए हैं।

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चोट के कारण टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से बाहर हो गए हैं।

पिछले दो IPL सीज़न के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करने वाले कॉनवे ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जिसमें 9 अर्धशतक शामिल है। उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 92 है।

CSK ने TATA IPL 2024 के शेष मैच के लिए इंग्लिश क्रिकेटर रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleason) को टीम में शामिल किया है।

ग्लीसन ने 6 T20E में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं। इसके अतिरिक्त, ग्लीसन ने 90 टी20 खेले हैं और 101 टी20 विकेट लिए हैं। वह 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर CSK में शामिल होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)